मंत्री के सुरक्षा गार्ड ने कौटिल्य विहार में खाली कर दिया बेड

बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम के होटल कौटिल्य विहार में रह रहे पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार के छह सुरक्षा गार्डों ने सोमवार को छह बेडों को खाली कर दिया. उसके बाद पर्यटन निगम के अधिकारियों ने राहत की सांस ली. कमरा खाली होने के बाद आज सफाई कर्मी ने कमरा की धुलाई और बेड की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 8:04 AM
बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम के होटल कौटिल्य विहार में रह रहे पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार के छह सुरक्षा गार्डों ने सोमवार को छह बेडों को खाली कर दिया. उसके बाद पर्यटन निगम के अधिकारियों ने राहत की सांस ली.
कमरा खाली होने के बाद आज सफाई कर्मी ने कमरा की धुलाई और बेड की सफाई कर अतिथि के लिए तैयार कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर तक तीन बेड की बुकिंग भी हो चुकी थी.
शनिवार को प्रभात खबर में ‘कौटिल्य विहार के छह बेडों पर मंत्री के गार्डों का कब्जा’ खबर प्रकाशित होने के बाद पर्यटन विभाग और पर्यटन निगम के अधिकारी हरकत में
आये. उसके बाद शनिवार को पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने आनन-फानन में कौटिल्य विहार के प्रबंधक को तत्काल 40 हजार रुपये का भुगतान कर दिया था. साथ ही सोमवार तक बेड खाली करने का आश्वासन दिया था. ज्ञात हो कि पिछले तीन माह से अधिक दिनों से कौटिल्य विहार के छह डोरमेटरी बेड को अपने कब्जा में कर रखा था. कौटिल्य विहार के प्रबंधक राजेश कुमार ने बताया कि रविवार देर शाम ही छह बेड खाली हो गया था. शेष राशि के भुगतान के संबंध में उन्होंने कुछ बतलाने से साफ इंकार कर दिया.

Next Article

Exit mobile version