रेल हादसा टला : पटना-गया रूट पर टूटी पटरी से गुजरी पलामू एक्सप्रेस

पटना : बिहार में पटना-गया रेलखंड पर शनिवार को बड़ा रेल हादसा टल गया. इसरेलखंडपरआज तड़के सुबह दो जगहों पर रेल पटरी टूट गयी. इस दौरान टूटी पटरी से ही पलामू एक्सप्रेस गुजरी, लेकिन किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ. ट्रैक टूटने और टूटे ट्रैक से रेलगाड़ी के गुजरने की सूचना मिलते ही रेलवे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2017 1:28 PM

पटना : बिहार में पटना-गया रेलखंड पर शनिवार को बड़ा रेल हादसा टल गया. इसरेलखंडपरआज तड़के सुबह दो जगहों पर रेल पटरी टूट गयी. इस दौरान टूटी पटरी से ही पलामू एक्सप्रेस गुजरी, लेकिन किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ. ट्रैक टूटने और टूटे ट्रैक से रेलगाड़ी के गुजरने की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन मे हड़कंप मच गया. आनन-फानन में रेलवे के स्टाफ मौके पर पहुंचे और मरम्मती का कार्य शुरू किया गया.

जानकारी के मुताबिक मसौढी कोर्ट हाल्ट और नदौल के आउटर सिग्नल के पास रेल की पटरी तकरीबन डेढ ईंच टूट गयी. पटरी टूटने की खबर रेलवे के लोगों को मिलती इससे पहले ही टूटे ट्रैक से पलामू एक्सप्रेस भी गुजर गयी. हालांकि इस दौरान कोई दुर्घटना नहीं हुई. हालांकि, तकरीबन पचास मिनट तकइस रूट पर गाड़ियों का परिचालन ठप रहा. पटरी की मरम्मती के बाद रूट पर परिचालन सामान्य हो सका. इस दौरान जहानाबाद, मसौढ़ी समेत कई स्टेशनों पर ट्रेनें खड़ी रहीं और रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें… जब वास्कोडिगामा के यात्रियों ने सुनायी हादसे की कहानी, कहा, आंख खुली तो शव के बीच में फंसा था

Next Article

Exit mobile version