CM नीतीश ने व्यक्त की शोक संवेदना, कहा-कुशल प्रशासक थे बक्सर डीएम मुकेश कुमार पांडेय

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बक्सर के जिलाधिकारी मुकेश कुमार पांडेय की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि बक्सर के जिलाधिकारी मुकेश कुमार पांडेय की मौत हृदयविदारक घटना है. वे एक कुशल प्रशासन एवं संवेदनशील पदाधिकारी थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2017 11:02 AM

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बक्सर के जिलाधिकारी मुकेश कुमार पांडेय की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि बक्सर के जिलाधिकारी मुकेश कुमार पांडेय की मौत हृदयविदारक घटना है. वे एक कुशल प्रशासन एवं संवेदनशील पदाधिकारी थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री ने इस घटना को लेकर ट्वीट भी किया है.

वहीं दूसरी ओर मुकेश के परिवार कोसांत्वना देने के लिए गाजियाबाद पहुंचे बक्सर के स्थानीय सांसद अश्विनी चौबे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह एक बड़ी क्षति है, मुकेश एक तेज तर्रार युवा अधिकारी थे. मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद यह खबर आ रही है कि बक्सर के स्थानीय विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने सरकार पर ही सवाल खड़े किये हैं. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा है कि यह घटना मामूली नहीं है, इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में अधिकारी काफी दबाव में काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
VIDEO : बक्सर DM के आत्महत्या मामले से जुड़ी पूरी बात, साथ रहने वालों ने किया यह खुलासा

Next Article

Exit mobile version