पद की शपथ लेते ही बोले नीतीश, बिहार के हित में लिया है निर्णय

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में 6वीं बार शपथ लेने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमने जो भी निर्णय लिया है, बिहार के हित के लिए लिया है. आगे भी लोगों की सेवा और खिदमत करता रहूंगा. नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों के हित में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2017 11:35 AM

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में 6वीं बार शपथ लेने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमने जो भी निर्णय लिया है, बिहार के हित के लिए लिया है. आगे भी लोगों की सेवा और खिदमत करता रहूंगा. नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों के हित में जो भी फैसला लेना पड़ेगा, उसे लेने की बात कही. इससे पूर्व उन्हें राजभवन में राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी. बुधवार को नीतीश कुमार ने देर शाम इस्तीफा देकर, कुछ देर बाद एनडीए के समर्थन से बिहार में सरकार बनाने की घोषणा की थी.

वहीं दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार को विकास के रास्ते में ले जाया जायेगा और उसे नयी ऊंचाई प्रदान की जायेगी. सुशील मोदी ने बिहार में उद्योग धंधे के साथ उसके आर्थिक प्रगति पर आगे ले जाने की बात कही. सुशील मोदी को इस सरकार में उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दी गयी है. पूर्व में भी सुशील कुमार मोदी वित्त मंत्री के रूप में सफलता पूर्वक अपने कार्यकाल को पूरा कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-
बिहार : मात्र 16 घंटे में बदल गयी बिहार की सियासी तस्वीर, नीतीश का राजनीतिक सफरनामा

Next Article

Exit mobile version