नीतीश कुमार से नहीं मिल पाएंगी राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार

पटना : एंटी एनडीए फ्रंट की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार गुरुवार शाम पटना पहुंच रही है, उनका लक्ष्य है कि अपने समर्थन के लिए वह नेताओं से मुलाकात कर उनसे वोट की अपील करेंगी. इसी बीच एक यह भी खबर आ रही है कि मीरा कुमार की मुलाकात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नहीं होगी. बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2017 2:46 PM

पटना : एंटी एनडीए फ्रंट की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार गुरुवार शाम पटना पहुंच रही है, उनका लक्ष्य है कि अपने समर्थन के लिए वह नेताओं से मुलाकात कर उनसे वोट की अपील करेंगी. इसी बीच एक यह भी खबर आ रही है कि मीरा कुमार की मुलाकात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नहीं होगी. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार से मिलने के लिए मीरा कुमार की ओर से संपर्क ही नहीं किया गया है. मीरा कुमार बिहार में महागठबंधन के नेताओं से मुलाकात करने वाली हैं, जिसमें राजद और कांग्रेस के नेता व विधायक शामिल होंगे. उसके बाद मीरा कुमार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगी और कांग्रेस विधायक दल की बैठक को संबोधित करेंगी.

इस दौरे में मीरा कुमार अपने पैतृक गांव भोजपुर जिले के चंदवा में भी जाने वाली हैं. वहीं दूसरी ओर जदयू की ओर से मीरा कुमार के दौरे को लेकर बयानबाजी तेज हो गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जदयू के प्रवक्त नीरज कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मीरा कुमार बिहार की बेटी होने का दावा करती हैं, उन्हें पहले बिहार आना चाहिए था. ज्ञात हो कि जदयू ने राष्ट्रपति उम्मीदवार और बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद का समर्थन किया है.

Next Article

Exit mobile version