महागठबंधन अपना कार्यकाल करेगा पूरा : डॉ अशोक

पटना : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह शिक्षा मंत्री डॉ अशोक चौधरी ने कहा कि महागठबंधन अटूट है. महागठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करते हुए सभी वादे पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि जिस मकसद से बिहार में महागठबंधन हुआ, वह मकसद अभी पूरा नहीं हुआ है. जिसके आधार पर जनता ने महागठबंधन को जनादेश दिया था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 7:55 AM
पटना : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह शिक्षा मंत्री डॉ अशोक चौधरी ने कहा कि महागठबंधन अटूट है. महागठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करते हुए सभी वादे पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि जिस मकसद से बिहार में महागठबंधन हुआ, वह मकसद अभी पूरा नहीं हुआ है. जिसके आधार पर जनता ने महागठबंधन को जनादेश दिया था. उन प्राथमिकताओं को पूरा करना है.
दिल्ली से पटना लौटने पर पत्रकारों से बातचीत में महागठबंधन के प्रमुख घटक दल जदयू के राष्ट्रपति चुनाव पर अलग स्टैंड लिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी विस्तार के लिए अपने तरीके से सोचती है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने विस्तार से बातें रखी हैं. इसके बाद किसी और के बोलने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता बयानबाजी से बाज नहीं आएंगे तो कांग्रेस उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी.

Next Article

Exit mobile version