सरकारी स्कूल में मिले शराब के पाउच

विद्यालय में शाम होते ही शराबियों व जुआरियों का लगता है जमावड़ा चहारदीवारी को तोड़ कर बनाया आने-जाने का रास्ता अकबरपुर : बिहार में शराबबंदी को लेकर कानून पर कानून बनाये जा रहे हैं. शराब पीने व बेचनेवालों की गिरफ्तारी हो रही है. किसी के घर में शराब की महफिल सजायी जाती है, तो परिवारवालों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2017 6:20 AM

विद्यालय में शाम होते ही शराबियों व जुआरियों का लगता है जमावड़ा

चहारदीवारी को तोड़ कर बनाया आने-जाने का रास्ता
अकबरपुर : बिहार में शराबबंदी को लेकर कानून पर कानून बनाये जा रहे हैं. शराब पीने व बेचनेवालों की गिरफ्तारी हो रही है. किसी के घर में शराब की महफिल सजायी जाती है, तो परिवारवालों को भी गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया गया है. बावजूद ऐसी जगहों पर शराबी महफिल सजा रहे हैं, जहां बच्चों को सही व गलत की जानकारी दी जाती है. ताजा मामला अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर मध्य विद्यालय का है. वहां से लगातार शराब की बोतलें व पाउच मिल रहे हैं. मंगलवार को भी यहां शराब की बोतल पड़ी हुई मिली. हेडमास्टर ज्ञानचंद दास ने बताया कि कुछ अापराधिक प्रवृत्ति के लोग स्कूल में शाम को घुस जाते हैं और शराब पीते हैं.
जुआरियों ने स्कूल का माहौल खराब कर दिया है.स्कूल बंद होते ही यहां जुआ शुरू हो जाता है. स्कूल में चहारदीवारी नहीं होने से अपराधियों को रोकनेवाला कोई नहीं रहता है. स्कूल का पिछला हिस्सा अपराधियों ने तोड़ दिया है. इसी से अंदर घुस जाते हैं. पूरी रात शराब व जुए का दौर चलता है. इस बाबत प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मामले में प्रशासनिक स्तर पर कहा गया है कि ऐसी गतिविधि में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version