पांच अप्रैल को दिल्ली जायेंगे जदयू कार्यकर्ता

नवादा : जिला जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष ललन प्रसाद कुशवाहा ने मंगलवार की विज्ञप्ति जारी करके बताया कि दिल्ली में हो रहे नगर निगम के चुनाव में प्रचार के लिए जिले के जदयू कार्यकर्ताओं का चुनाव राज्य के शीर्ष नेताओं ने किया है. जिले के कार्यकर्ता पांच अप्रैल को पूर्व जदयू जिलाध्यक्ष ललन प्रसाद कुशवाहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 7:44 AM
नवादा : जिला जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष ललन प्रसाद कुशवाहा ने मंगलवार की विज्ञप्ति जारी करके बताया कि दिल्ली में हो रहे नगर निगम के चुनाव में प्रचार के लिए जिले के जदयू कार्यकर्ताओं का चुनाव राज्य के शीर्ष नेताओं ने किया है. जिले के कार्यकर्ता पांच अप्रैल को पूर्व जदयू जिलाध्यक्ष ललन प्रसाद कुशवाहा व जीवन लाल चंद्रवंशी के नेतृत्व में दिल्ली कूच करेंगे और वहां जदयू के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे.
कई प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष मनोनीत:जिला के कई प्रकोष्ठों में नये जिलाध्यक्षों को मनोनीत किया गया है.
शीर्ष नेतृत्व द्वारा जिला जदयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष मंजू कुमारी चंद्रवंशी, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार कुशवाहा व महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार रंजन मनोनीत हुए हैं. राज्य के शीर्ष नेता लक्षमेश्वर राय, मनोज कुशवाहा व हुलेश मांझी सहित अन्य नेताओं ने इनके मनोनयन पर प्रसन्नता जतायी है. दिल्ली चुनाव के बाद सभी जिलाध्यक्षों का अभिनंदन किया जायेगा. मौके पर पूर्व जदयू जिलाध्यक्ष जीवन लाल चंद्रवंशी, ललन प्रसाद कुशवाहा, सत्येंद्र प्रसाद कुशवाहा, शशि कुमार,अरविंद घोष, प्रदीप चंद्रवंशी, प्रमिला कुमारी, बिंदू कुमारी सहित अन्य ने भी बधाई दी.

Next Article

Exit mobile version