जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट

नवादा : नगर थाना क्षेत्र के शिवदयाल बिगहा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी संघर्ष में 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना शनिवार की रात में हुई. बताया जाता है कि विवादित जमीन पर एक पक्ष के लोग टंकी बनाने का काम कर रहे थे. तभी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 9:06 AM

नवादा : नगर थाना क्षेत्र के शिवदयाल बिगहा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी संघर्ष में 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना शनिवार की रात में हुई. बताया जाता है कि विवादित जमीन पर एक पक्ष के लोग टंकी बनाने का काम कर रहे थे. तभी, दूसरे पक्ष के लोगों ने टंकी बनाने का विरोध किया. इसको लेकर दोनों पक्ष के बीच खूनी संघर्ष शुरू हो गयी.

इस मारपीट की घटना में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. जख्मी लखनदेव सिंह के पुत्र सतीश सिंह ने बताया कि देर रात अपने घर के छत पर सभी परिवार सो रहे थे.
तभी बदरी सिंह के पुत्र शैलेश सिंह, कुंदन सिंह व अमलेश सिंह सहित आधा दर्जन लोग घर में घुस कर तलवार व चाकू से सोये पूरे परिवार पर वार करना शुरू कर दिया. इससे सतीश सिंह, पंमी कुमारी,मीणा कुमारी व पवन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. घटना स्थल पर पहुंचे नगर थाना के एसआइ पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि सतीश सिंह और बद्री सिंह के बीच किसी बात को लेकर मारपीट की घटना घटी है. इसमें दोनों पक्ष के 10 लोग जख्मी हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version