नवादा : सात वर्षीया बच्ची को 10 रुपये देकर पूजा स्थल पर किया दुष्कर्म, मां ने नहीं माना पंचायत फैसला, फिर…

नवादा : जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही विनय चौहान नामक युवक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि उक्त गांव की बच्ची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 9:18 AM

नवादा : जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही विनय चौहान नामक युवक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि उक्त गांव की बच्ची गांव के बाहर खेल रही थी. खेलने के दौरान बारिश होने लगी. बारिश से बचने के लिए बच्ची गांव के ही पूजा स्थल में छिप गयी. वहां पहले से मौजूद विनय ने बच्ची को बिस्किट खाने के लिए 10 रुपये देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें :भागलपुर : किशोरी को बहला-फुसला कर भगानेवाले युवक को 10 साल की सजा

काफी देर तक वह घर नहीं पहुंची, तो घरवाले उसे ढूंढ़ने निकले. तभी, गांव के बाहर पूजा स्थल में दुष्कर्म करते देख लिया गया. इस दौरान दुष्कर्मी भाग निकला. इस बात की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी गयी.

गांव में पंचायत कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया गया. लेकिन, पीड़िता की मां ने किसी की नहीं सुनी और नारदीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ग्रामीण विनय को अभियुक्त बनाते हुए न्याय की गुहार लगायी. मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version