नवादा : धारदार हथियार से किसान की आंख और चेहरे पर वार कर दोस्त ने की हत्या

नवादा/रोह : किसान राजकुमार केवट की हत्या कर उसके दोस्त ने ही कर दी. रोह थानाध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी सोनी देवी के बयान से यह बात सामने आयी है. मृतक की पत्नी के अनुसार ताजपुर के अर्जुन केवट उर्फ बटेरिया से राजकुमार की पुरानी रंजिश थी. अर्जुन गांव में अपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 2:54 PM

नवादा/रोह : किसान राजकुमार केवट की हत्या कर उसके दोस्त ने ही कर दी. रोह थानाध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी सोनी देवी के बयान से यह बात सामने आयी है. मृतक की पत्नी के अनुसार ताजपुर के अर्जुन केवट उर्फ बटेरिया से राजकुमार की पुरानी रंजिश थी. अर्जुन गांव में अपनी मनमानी करता था. वहीं राजकुमार भी कड़ा मिजाज का व्यक्ति था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच रंजिश थी. मगर कुछ समय पहले दोनों के बीच दोस्ती हो गयी थी.

शुक्रवार की रात दोनों ने एकसाथ मांस खाया और शराब भी पिया. जिसके बाद अर्जुन ने राजकुमार की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मृतक की पत्नी के बयान पर अर्जुन केवट उर्फ बटेरिया के खिलाफ थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. हत्या की घटना के बाद अर्जुन व उसकी पत्नी घर छोड़कर फरार है.

इधर, घटना के तरीके को लेकर गांव के लोग कई तरह की आशंकाएं व्यक्त कर हैं. लोग हत्या के तरीके को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस भी हरेक बिंदुओं पर अनुसंधान में जुटी है. थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version