60 साल के बुजुर्ग ने तीन साल की अबोध बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, चीखने की आवाज सुन कर पहुंचे लोग

नवादा :काशीचक थाना क्षेत्र से मानवता को तार-तार कर देने वाली खबर आ रही है. जहां, एक वृद्ध ने तीन साल की अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. गनीमत रही की बच्ची की चिखने की आवाज सुन कर लोग मौके पर पहुंच गये, जिससे एक अबोध वृद्ध के हवस का शिकार होने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 4:09 PM

नवादा :काशीचक थाना क्षेत्र से मानवता को तार-तार कर देने वाली खबर आ रही है. जहां, एक वृद्ध ने तीन साल की अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. गनीमत रही की बच्ची की चिखने की आवाज सुन कर लोग मौके पर पहुंच गये, जिससे एक अबोध वृद्ध के हवस का शिकार होने से बच गयी. पीड़ित परिवार ने मामले की प्राथमिकी महिला थाने में दर्ज करायी है. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़ित परिजनों ने बताया कि बच्ची सुबह में अपने घर के पास खेल रही थी. इसी दौरान गांव का बुजुर्ग लालो महतो उसे उठाकर अपने घर ले गया. इसके बाद उसके साथ गलत करने का प्रयास किया. इसी बीच बच्ची रोने लगी, जिससे सुन कर परिजन मौके पर पहुंचे. इसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिजनों के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version