बोरे में बंद मिली सिर काटी युवती की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ में लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर बाजार समिति परिसर में गुरुवार की सुबह बोरे में बंद युवती की सिरकटी लाश मिली. युवती के पैर व हाथ पर धारदार हथियार से काटने के निशान हैं. गुरुवार की अहले सुबह बाजार समिति घूमने गये लोगों ने देखा कि एक बोरे को कुत्ते नोच रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2018 4:18 PM

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ में लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर बाजार समिति परिसर में गुरुवार की सुबह बोरे में बंद युवती की सिरकटी लाश मिली. युवती के पैर व हाथ पर धारदार हथियार से काटने के निशान हैं. गुरुवार की अहले सुबह बाजार समिति घूमने गये लोगों ने देखा कि एक बोरे को कुत्ते नोच रहे हैं. लोगों ने समझा कि किसी छोटे जानवर का शव होगा, लेकिन निकट जाकर देखा तो बोरे में एक युवती का सिरकटा शव था. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.

इसकी सूचना मिलने पर दलबल के साथ लहेरी के थानाध्यक्ष संतोष कुमार पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि शव का सिर कटा होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है. आशंका है कि युवती की हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के उद्देश्य से शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है. मृतका के शरीर पर सिर्फ अंगवस्त्र मिला है.

आशंका है कि हत्यारों ने पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया और पोल खुलने के भय से उसकी बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि शव की पहचान के लिए उसे सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है. इसके अलावा आसपास के थानों को भी सूचना दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version