नालंदा में नवादा के छात्र की हत्या

बिहारशरीफ में बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली तीन माह पहले पढ़ाई करने के लिए आया था बिहारशरीफ बिहारशरीफ (नालंदा) : शहर के लहेरी थाना क्षेत्र के भैंसासुर मुहल्ले की बढ़ई गली में गुरुवार की देर शाम बदमाशों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत छात्र की पहचान नवादा जिले के रेवाड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 9:04 AM
बिहारशरीफ में बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
तीन माह पहले पढ़ाई करने के लिए आया था बिहारशरीफ
बिहारशरीफ (नालंदा) : शहर के लहेरी थाना क्षेत्र के भैंसासुर मुहल्ले की बढ़ई गली में गुरुवार की देर शाम बदमाशों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत छात्र की पहचान नवादा जिले के रेवाड़ जगदीशपुर के धमौल ओपी निवासी राज आर्यन के रूप में हुई है.
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम युवक दोस्त के साथ घूमने के बाद बाइक से किराये के मकान में लौटा था. दोस्त ने उसे बाइक से उतारा और कुछ दूर आगे बढ़ गये. इसी दौरान पीछे से उसके सिर में गोली मार दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये. गोली लगने के बाद आसपास के लोगों ने जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. राज आर्यन नवादा से तीन माह पहले यहां पढ़ाई के लिए किराये पर कमरा लिया था.
पढ़ाई के साथ-साथ उसे टीकटॉक वीडियो बनाने का भी शौक था. इधर, घटना की सूचना पाकर सदर डीएसपी इमरान परवेज व लहेरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रसाद समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. सदर डीएसपी ने बताया कि घटना का कारण पता नहीं चल सका है.

Next Article

Exit mobile version