पुलिस वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, विम्स में चल रहा इलाज

बिहारशरीफ : रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत सरमेरा- बिहटा फोरलेन पर मंदिरपुर गांव के समीप अनियंत्रित पुलिस वाहन ने बाइक सवार एक युवक को रौंदकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. हादसा बुधवार की सुबह हुआ. जख्मी हरनौत थाने के पचौरा गांव निवासी दयानंद कुमार है. हादसे के बाद लोगों ने जख्मी को सदर अस्पताल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 6:36 AM

बिहारशरीफ : रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत सरमेरा- बिहटा फोरलेन पर मंदिरपुर गांव के समीप अनियंत्रित पुलिस वाहन ने बाइक सवार एक युवक को रौंदकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. हादसा बुधवार की सुबह हुआ. जख्मी हरनौत थाने के पचौरा गांव निवासी दयानंद कुमार है.

हादसे के बाद लोगों ने जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे पावापुरी मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद बाइक समेत युवक पुलिस वाहन में फंसकर काफी दूर तक घसीटते हुए चला गया. ग्रामीणों ने वाहन में फंसे जख्मी बाइक सवार को बाहर निकाला. बताया जाता है कि दयानंद बाइक पर सवार होकर रहुई थाने के मिर्जापुर स्थित ससुराल से अपने घर पचौरा लौट रहा था. लेकिन रास्ते में मंदिरपुर गांव के समीप पुलिस वाहन ने उसे रौंदकर जख्मी कर दिया.
इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सरमेरा- बिहटा फोरलेन को मंदिरपुर गांव के पास कई घंटे तक बाधित कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस वाहन समेत कई वाहनों के शीशे चटका दिये. पुलिस वाहन में भी आग लगाने का प्रयास किया लेकिन मौजूद पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को समझा- बुझाकर रोक लिया. ग्रामीणों ने बताया कि मंदिरपुर गांव के समीप ओवरब्रिज बनाने की मांग कई दिनों से की जा रही है लेकिन अधिकारी ने ध्यान तक नहीं दिया.
इससे आये दिन यहां पर सड़क हादसे के लोग शिकार हो रहे हैं. सदर एसडीओ जनार्दन प्रसाद अग्रवाल, सदर डीएसपी इमंरान परवेज, रहुई बीडीओ व सीओ समेत रहुई, नूरसराय, बिंद समेत कई अन्य थाने की पुलिस पहुंची. इसके बाद आक्रोशितों को समझा- बुझाकर सड़क जाम हटवाया.

Next Article

Exit mobile version