जन जीवक संघ हेपेटाइटिस बी का टीका लगायेगा नि:शुल्क

बिहारशरीफ : जन जीवक संघ की बैठक संघ के प्रदेश महासचिव डॉ विपिन कुमार की अध्यक्षता में हुई, जिसमें वर्ष के अंतिम दिन संघ की ओर से शहर के विशेषज्ञ चिकित्सकों की उपस्थिति में हेपिटाइटिस बी का टीका नि:शुल्क लगाने का निर्णय लिया गया. जनजीवक संघ के प्रदेश महासचिव डॉ विपिन कुमार सिन्हा ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 25, 2019 10:08 AM

बिहारशरीफ : जन जीवक संघ की बैठक संघ के प्रदेश महासचिव डॉ विपिन कुमार की अध्यक्षता में हुई, जिसमें वर्ष के अंतिम दिन संघ की ओर से शहर के विशेषज्ञ चिकित्सकों की उपस्थिति में हेपिटाइटिस बी का टीका नि:शुल्क लगाने का निर्णय लिया गया. जनजीवक संघ के प्रदेश महासचिव डॉ विपिन कुमार सिन्हा ने कहा कि संघ के बैठक में सभी सक्रिय सदस्य के अलावे सैकड़ों सदस्य उपस्थित थे जिसमें निर्णय लिया गया है कि आज के दौर में हेपेटाइटिस बी का टीका लगाना अनिवार्य है, ताकि आम लोग इस बीमारी से दूर रहें.

साथ ही साथ इस अवसर पर सभी आरएमपी को आमंत्रित किया गया है. इस बैठक में विशेष रूप से अध्यक्ष डॉ अनिल कुमार, उपाध्यक्ष डॉ किशोरी प्रसाद, डॉ ओम प्रकाश, डॉ देवेंद्र कुमार, डॉ भोला कुमार, डॉ नवीन कुमार, सचिव डॉ संजय कुमार, महिला अध्यक्ष कमला देवी, आशा सिन्हा सहित अन्य आरएमपी सदस्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version