पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोपी शिक्षक को ग्रामीणों ने पीटा

नालंदा : बिहार के नालंदा में हरनौतके कल्याण बिगहा ओपी क्षेत्र के मध्य विद्यालय कोलावां में दो दिन पूर्व एक शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा के साथ छेड़खानी की थी, जिसके बाद छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में शिक्षक कपिल देव प्रसाद हमेशा हम छात्राओं के शरीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 28, 2019 3:36 PM

नालंदा : बिहार के नालंदा में हरनौतके कल्याण बिगहा ओपी क्षेत्र के मध्य विद्यालय कोलावां में दो दिन पूर्व एक शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा के साथ छेड़खानी की थी, जिसके बाद छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में शिक्षक कपिल देव प्रसाद हमेशा हम छात्राओं के शरीर से बैडटर्च करते रहते हैं. परिजनों ने अपने सहयोगियों के साथ शनिवार को स्कूल पहुंच कर घटना की जानकारी अन्य छात्रों से ली. घटना की सच्चाई पता चलने के बाद उसी दौरान विद्यालय में ही आरोपित शिक्षक की छात्रों एवं ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी.

हालांकि, शिक्षकों की मदद से शरारती शिक्षकों को छुड़ा लिया गया, लेकिन घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. घटना के बाद विद्यालय में अफरातफरी मच गयी. प्रभारी प्रधानाध्यापक अरुण कुमार चौधरी ने आरोपित शिक्षक को ऑफिस में बुलाकर डांट-फटकार लगायी. उन्होंने बताया कि सोमवार को विद्यालय परिवार एवं अभिभावकों के साथ बैठक कर समाधान निकाला जायेगा. कल्याण बिगहा ओपी प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि इस तरह के मामले का सूचना ओपी थाने में नहीं है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version