बिहारशरीफ : दो गुटों के बीच फायरिंग, विवाद सुलझाने गयी पुलिस पर हमला

बिहारशरीफ : दीपनगर थाने के महानंदपुर गांव में मंगलवार की देर शाम दो गुटों के बीच फायरिंग के दौरान गोली लगने से एएसआइ अखिलेश कुमार जख्मी हो गये. गोली उनके पेट की बायीं ओर लगी है. वहीं, एक गुट के लोगों ने पथराव कर पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया है. जख्मी एएसआइ अखिलेश कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2019 7:56 AM
बिहारशरीफ : दीपनगर थाने के महानंदपुर गांव में मंगलवार की देर शाम दो गुटों के बीच फायरिंग के दौरान गोली लगने से एएसआइ अखिलेश कुमार जख्मी हो गये. गोली उनके पेट की बायीं ओर लगी है. वहीं, एक गुट के लोगों ने पथराव कर पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया है. जख्मी एएसआइ अखिलेश कुमार दीपनगर थाने में पदस्थापित हैं.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बच्चों के बीच हुए विवाद में दो गुट भिड़ गये. इसके बाद दोनों गुटों के बीच अंधाधुंध फायरिंग होने लगी. इधर, दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर एएसआइ अखिलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे थे. इसी दौरान एक गुट ने उन पर फायरिंग कर दी. जख्मी एएसआइ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि कुछ आरोपितों को चिह्नित किया गया है. गांव की घेराबंदी कर वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. इधर, महानंदपुर गांव में पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. मौके से दो बाइक जब्त की गयी है. पूरे गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.
आरा : कोईलवर में भिड़े दो पक्ष, चले ईंट-पत्थर, दो जख्मी
आरा : भोजपुर जिले के कोईलवर थाने के वार्ड नंबर आठ में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जम कर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गये. स्थिति ऐसी बिगड़ गयी कि एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिये.
घटना की सूचना पर पहुंचे कोईलवर थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों को खदेड़ा, तब जाकर मामला शांत हुआ. घटना की सूचना पाकर सदर एसडीओ अरुण प्रकाश और एसडीपीओ पंकज कुमार ने स्थिति का जायजा लिया है. पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version