शौच के लिए निकली नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

बिहारशरीफ : बिहार के बिहारशरीफ जिला में रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. वहीं, दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. घटना मंगलवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 5:25 PM

बिहारशरीफ : बिहार के बिहारशरीफ जिला में रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. वहीं, दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. घटना मंगलवार के शाम की है. परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह पीड़िता अपने घर से शौच के लिए निकली थी. इसी दौरान रास्ते में आरोपित चौकीदार पीड़िता को जबर्दस्ती एक कमरे में लेकर चला गया. कमरे में पहले से ही दूसरा आरोपित कारू पासवान मौजूद था. वहीं, पीड़िता ने बताया कि चौकीदार समेत कारू पासवान ने मेरे साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस दौरान मैं उनलोगों से खुद को छोड़ देने के लिए विनती करती रही. लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं थे. इधर, महिला थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी ने बताया कि पीड़िता के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है.

पीड़िता की मां ने बताया कि जब घटना की जानकारी होने के बाद मैं चौकीदार के पास पहुंची और कमरे में पुत्री को बंद करने के बारे में पूछा तो चौकीदार ने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. फिर मैं वहां से भाग कर घर पहुंची. परिजनों का आरोप है कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने हमलोग रहुई थाना पहुंचे तो वहां हमलोगों के साथ गाली-गलौज व दुर्व्यवहार किया गया. साथ ही चौकीदार ने उलटे पीड़ित परिवार को ही थाना की हाजत में बंद कर दिया था. परिजनों ने बताया कि वरीय पुलिस पदाधिकारी को सूचना देने के बाद पीड़ित परिवार को हाजत से छोड़ा गया.

डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि दुष्कर्म के एक आरोपित कारू पासवान को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, डीएसपी से जब दूसरे आरोपित चौकीदार के बारे में पूछा गया तो वह कुछ बोलने से बचते रहे. उन्होंने पीड़ित परिवार को भी थाना की हाजत में बंद करने से इन्कार किया है. इधर, गिरफ्तार कारू का कहना है कि पीड़िता के मर्जी से ही मैंने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया है.

Next Article

Exit mobile version