घरेलू विवाद में नालंदा के बीएसएफ जवान ने पत्नी को गोली मार कर की खुदकुशी, दोनों की मौत

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के बीएसएफ के एक जवान ने घरेलू विवाद में पत्नी को गोली मार कर खुदकुशी कर ली. इस घटना में जवान की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि पत्नी की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गयी. घटना तमिलनाडु के त्रिची शहर स्थित कल्लुकुझी एरिया में शनिवार की शाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2018 1:21 PM

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के बीएसएफ के एक जवान ने घरेलू विवाद में पत्नी को गोली मार कर खुदकुशी कर ली. इस घटना में जवान की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि पत्नी की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गयी. घटना तमिलनाडु के त्रिची शहर स्थित कल्लुकुझी एरिया में शनिवार की शाम को हुई. मृत जवान की पहचान बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ला निवासी बृजनंदन प्रसाद के पुत्र रंजीत प्रसाद एवं मृतका पत्नी की पहचान की गयी है. वहीं, पत्नी की पहचान बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के खंदकपर-स्टेशन रोड निवासी स्व नागेंद्र प्रसाद की पुत्री रजनी कुमारी के रूप में की गयी है. बता दें कि मृतका रेलवे में सेक्शन कंट्रोलर थी. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही इन दोनों के परिजन शवों को लाने के लिए चेन्नई रवाना हो चुके हैं. घटना के बाद दोनों के परिजनो में कोहराम मच गया है.

बताया जा रहा है कि मृत जवान और उसकी पत्नी के बीच काफी दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था. इसी को लेकर जवान ने पत्नी पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. वहीं, जवान के ससुरालवाले घटना की वजह दहेज बता रहे हैं. हालांकि, जवान के परिजन अब भी कुछ कहने से इनकार कर रहे हैं. घटना के बाद से दोनों परिवारों में मातमी सन्नाटा पसरा है. इस संबंध में मृतका रजनी की मां ने बताया कि उनकी बेटी की शादी बीएसएफ जवान रंजीत से साल 2005 में हुई थी. शादी के कुछ माह बाद ही रजनी की बहाली रेलवे में सेक्शन कंट्रोलर के पद पर हो गयी. उसके बाद से दोनों के बीच आपसी विवाद शुरू हो गया. पैसों की खुन्नस में जवान रंजीत ने उनकी बेटी को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मारने का भी प्रयास किया था. हालांकि, उससमय वह सफल नहीं हो सका था.

Next Article

Exit mobile version