राजू सिंह के कोल्ड स्टोर पर हमला, फायरिंग

मुजफ्फरपुर : पारू थाना क्षेत्र के बाड़ा दाउद में साहेबगंज के पूर्व विधायक राजू कुमार सिंह राजू के कोल्ड स्टोर पर अपराधियों ने हमला किया. इस दौरान करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की. मौके पर जुटे कुछ ग्रामीणों ने जवाबी कार्रवाई में करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग की. इसमें किसी के हताहत या घायल होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 5:41 AM

मुजफ्फरपुर : पारू थाना क्षेत्र के बाड़ा दाउद में साहेबगंज के पूर्व विधायक राजू कुमार सिंह राजू के कोल्ड स्टोर पर अपराधियों ने हमला किया. इस दौरान करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की. मौके पर जुटे कुछ ग्रामीणों ने जवाबी कार्रवाई में करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग की. इसमें किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है. घटना मंगलवार रात 10.40 बजे की है.

एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि कोल्ड स्टोर के पास लगे बड़े ट्रांसफॉर्मर की चोरी के इरादे से कुछ चोर पहुंचे थे. ट्रांसफॉर्मर खोलने के समय कोल्ड स्टोरेज के कर्मियों व ग्रामीणों ने फायरिंग की. चोरों की ओर से भी फायरिंग की बात बतायी जा रही है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.
बताया जाता है कि कोल्ड स्टोर के मेन ऑपरेटर कमल कुमार मशीन की जांच कर रहे थे, इसी बीच कच्छा बनियान पहने हथियार से लैस करीब आधा दर्जन अपराधी कोल्ड स्टोर में प्रवेश कर गये. अंदर घुस कर पूर्व विधायक राजू कुमार सिंह राजू की तलाश करने लगे. कर्मियों से पूर्व विधायक के बारे में जानकारी मांगी. इतना सुनने के बाद कमल कुमार कोल्ड स्टोर के अंदर बने घर में घुसकर अंदर से बंद कर लिया. अंदर से ही स्थानीय लोगों को अपराधियों के प्रवेश करने की सूचना दी.इसी बीच कोल्ड स्टोर के पूरब
की ओर
राजू सिंह के
से अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग की. फिर उत्तर दिशा से एक राउंड फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में ग्रामीणों की ओर से भी करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग की गयी. ग्रामीणों की जवाबी कार्रवाई के बाद अपराधियों की ओर से हो रही फायरिंग रुक गयी. इधर, पूर्व विधायक का कहना है कि अपराधियों ने फायरिंग से पूर्व उनके कर्मियों के साथ मारपीट की है. कुछ सामान को क्षतिग्रस्त किया गया है. वरीय अधिकारियों को उन्होंने इसकी सूचना दे दी है.
छह राउंड चली गोली कर्मचारियों को पीटा
एसएसपी बोले, ट्रांसफॉर्मर खोलने आये थे चोर, तभी हुई फायरिंग
पूर्व विधायक बोले, उनके बारे
में पूछ रहे थे अपराधी
दोनों ओर से फायरिंग होने की चर्चा, नहीं हुई पुष्टि
साहेबगंज के पूर्व विधायक हैं
राजू कुमार सिंह राजू

Next Article

Exit mobile version