एक्स्ट्रा मेकअप में स्कूल पहुंची 9वीं की छात्रा, हंगामा-तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर : शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में छात्रा के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. प्रिंसिपल चेंबर का शीशा तोड़ दिया और फूलों का गमला क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान स्कूल के स्टॉफ से हाथापाई भी हो गयी. छात्रा को सज-संवरकर स्कूल आने से मना करने को लेकर विवाद हुआ. सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2016 12:09 PM

मुजफ्फरपुर : शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में छात्रा के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. प्रिंसिपल चेंबर का शीशा तोड़ दिया और फूलों का गमला क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान स्कूल के स्टॉफ से हाथापाई भी हो गयी. छात्रा को सज-संवरकर स्कूल आने से मना करने को लेकर विवाद हुआ. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को थाने ले गयी, जहां से समझा-बुझाकर दोनों पक्ष को छोड़ दिया गया.

जेवर पहनकर पहुंची थी स्कूल

स्कूल प्रबंधन का कहना है कि नौवीं की एक छात्रा तीन दिनों से क्लास में सज-धज कर आ रही थी. स्कूल के अनुशासन के खिलाफ बताते हुए उसे लगातार ऐसा न करने के लिए हिदायत दी गयी. बुधवार को भी वह लिपिस्टिक लगाकर और कान-नाक में जेवर पहनकर स्कूल पहुंची थी. टीचर ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की तो प्रिंसिपल ने उसे बुलाकर डांटा. इसके बाद उसके घरवालों को बुलाया गया. छात्रा की मां, भाई और चाचा स्कूल पहुंचे. प्रिंसिपल ने उन्हें स्कूल के अनुशासन व कायदे का हवाला देते हुए शिकायत की.

घरवालों ने की तोड़फोड़

जानकारी के मुताबिक अभी प्रिंसिपल बात को समझा ही रही थी तब तक आरोप है किइसी दौरान बहस होने लगी तो प्रिंसिपल ने उन लोगों को चेंबर से बाहर निकाल दिया. इससे गुस्साए परिजनों ने बाहर निकलकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. हंगामा होते देख स्कूल के कुछ स्टॉफ भी आ गये और दोनों तरफ से हाथापाई शुरू हो गयी. देर शाम तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था. शहर में यह घटना चर्चा का विषय बन गया है.

Next Article

Exit mobile version