पत्रकार हत्याकांड में दवा दुकानदार ने आरोपित विजय को पहचाना

मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में गुरुवार को दवा दुकानदार कृष्णा प्रसाद की गवाही हुई. 17वें गवाह के रूप में सीबीआइ ने सीवान नगर थाना के पुरानी किला निवासी दवा दुकानदार को पेश किया. कोर्ट में कृष्णा प्रसाद ने कहा कि मैं दवा दुकान चलाता हूं. साथ में सूई देने का भी काम करता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 1:21 AM

मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में गुरुवार को दवा दुकानदार कृष्णा प्रसाद की गवाही हुई. 17वें गवाह के रूप में सीबीआइ ने सीवान नगर थाना के पुरानी किला निवासी दवा दुकानदार को पेश किया. कोर्ट में कृष्णा प्रसाद ने कहा कि मैं दवा दुकान चलाता हूं. साथ में सूई देने का भी काम करता हूं. राजदेव रंजन की हत्या की खबर अखबार पढ़कर मुझे हुई.

विजय गुप्ता फोन से या मेरे दवा दुकान पर आकर मुझे सूई देने के लिए बुलाते थे. मैं विजय गुप्ता का मोबाइल नंबर देखकर पहचान सकता हूं. इसके बाद उन्होंने विजय गुप्ता के फोन नंबर देखकर पहचान की. वहीं न्यायालय में पेशी के लिए आये विजय कुमार गुप्ता की भी पहचान देखकर की. कोर्ट ने अब 27 फरवरी को सुनवाई की अगली तिथि निर्धारित की है. सुनवाई के दौरान सीबीआइ व उनके अधिवक्ता मौजूद रहे.
वहीं तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन व भागलपुर विशेष कारा में बंद अजहरुद्दीन बेग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई. मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद रिशु जायसवाल, रोहित कुमार सोनी, विजय कुमार गुप्ता, सोनू कुमार गुप्ता व राजेश कुमार भी गवाही के दौरान कोर्ट में उपस्थित थे.
शहाबुद्दीन से जुड़े तीन मामलों में आंशिक सुनवाई
सीवान. मंडल कारा में गठित विशेष न्यायिक दंडाधिकारी अदालत में शहाबुद्दीन से जुड़े तीन मामलों में आंशिक सुनवाई की गयी. जेल में शहाबुद्दीन के पास से मोबाइल बरामदगी, बिजली चोरी तथा एक अन्य मामला सुनवाई के लिए था. जिस पर आंशिक सुनवाई की गयी. वही सेशन कोर्ट में भी तीन मामले लंबित थे.
लेकिन कोर्ट खाली रहने के कारण उसमें सुनवाई नहीं हो सकी. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शहाबुद्दीन की पेशी बिहार केंद्रीय कारा से करायी गयी. न्यायालय में अभियोजन के तरफ से विशेष सहायक अभियोजक रघुवर सिंह व रामराज सिंह तथा बचाव पक्ष की तरफ से मोहम्मद मोबीन अधिवक्ता उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version