थाने पर युवक काे छुड़ाने पहुंचे ग्रामीणों को पुलिस ने पीटा

मुशहरी : थाना क्षेत्र में बुधवार की रात नौ बजे मणिका विशुनपुर चांद गांव से लगभग 100 की संख्या में थाने पर पहुंचे ग्रामीणों पर पुलिस सहित एसटीएफ के जवानों ने जम कर लाठियां चलायी. ग्रामीणों को पुलिस ने सड़क पर दूर तक खदेड़ कर पीटा. इससे आक्रोशित ग्रामीण तेज आवाज में चिलाने लगे. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 2:46 AM

मुशहरी : थाना क्षेत्र में बुधवार की रात नौ बजे मणिका विशुनपुर चांद गांव से लगभग 100 की संख्या में थाने पर पहुंचे ग्रामीणों पर पुलिस सहित एसटीएफ के जवानों ने जम कर लाठियां चलायी. ग्रामीणों को पुलिस ने सड़क पर दूर तक खदेड़ कर पीटा. इससे आक्रोशित ग्रामीण तेज आवाज में चिलाने लगे.

इस मामले में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शाम में माणिका विशुनपुर चांद गांव में जमीनी विवाद के आवेदन पर वे पुलिस बल के साथ जांच में गये थे. वहां से एक व्यक्ति को साथ में पूछताछ के लिए थाना पर लेकर आ रहे थे. रास्ते में गांव के कुछ लोगों ने जबरन रोककर परेशान किया. एक घंटे बाद थाने पर आकर हंगामा किया. उन्हें थाने से भगा दिया गया.

इधर, मुशहरी थाने पर घटना के दौरान उपस्थित मुखिया विजय कुमार सिंह व पंसस ब्रजकिशोर राय उर्फ बैजू राय ने बताया कि गांव में एक परिवार जो पांच दशक से अपने घर में रह रहा है, उसके घर की जमीन किसी भू-माफिया द्वारा अन्य व्यक्ति से खरीद ली गयी.

शाम को पुलिस उस गरीब व्यक्ति को पकड़ लिया और थाना पर ले आयी. पुलिस ने उस गरीब पर घर खाली करने का दबाव बनाया. जब हमलोग ग्रामीणों के साथ थाने पर पहुंचे, तो सभी को पुलिस ने पीटकर भगा दिया. हमारी बातों को नहीं सुनी गयी. उस गरीब को भी थाने में पीटा गया. मुखिया विजय कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस की इस कार्रवाई का पुरजोर तरीके से विरोध किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version