किशोरी के अपहरण का आरोपित हथकड़ी सहित थाने से हुआ फरार

साहेबगंज थाने के विशुनपुर पट्टी का रहनेवाला है सन्नी मुजफ्फरपुर : किशोरी के अपहरण का आरोपित शुक्रवार की सुबह करीब 8.15 बजे शौच के बाद होमगार्ड जवान को चकमा देकर सदर थाना से हथकड़ी सहित फरार हो गया. आरोपित सन्नी साहेबगंज थाना के विशुनपुर पट्टी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने उसे मोतीपुर थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2020 12:52 AM

साहेबगंज थाने के विशुनपुर पट्टी का रहनेवाला है सन्नी

मुजफ्फरपुर : किशोरी के अपहरण का आरोपित शुक्रवार की सुबह करीब 8.15 बजे शौच के बाद होमगार्ड जवान को चकमा देकर सदर थाना से हथकड़ी सहित फरार हो गया. आरोपित सन्नी साहेबगंज थाना के विशुनपुर पट्टी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने उसे मोतीपुर थाना के महमदपुर रेलवे गुमटी के पास से गिरफ्तार किया था.
उसके विरुद्ध बीते साल दिसंबर माह में किशोरी की मां ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसमें सन्नी सहित तीन को आरोपित किया था. पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया था. लेकिन, मुख्य आरोपित सन्नी फरार चल रहा था. उसके फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है.
घटना को लेकर होमगार्ड जवान नंद किशोर राय ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें बताया है कि शुक्रवार की सुबह उसे हाजत से हथकड़ी लगाकर शौचालय ले गये. शौचालय से निकलने के बाद सन्नी ने हाथ धोने के लिए साबुन मांगा.
उन्होंने उसे नल पर चलने को कहा. इसके बाद वे आगे बढ़ गये. इसी बीच आरोपित रस्सा खोल कर हथकड़ी सहित भाग निकला. उसे भागते देख नंद किशोर राय सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने शोर मचाते हुए पीछा किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा.
किशोरी की मां ने दर्ज करायी थी प्राथमिकी : सदर थाना इलाके की रहने वाली किशोरी 13 दिसंबर को घर से सामान की खरीदारी
करने के लिए निकली थी. काफी देर तक वह नहीं लौटी. परिजनों ने खोजबीन की, तो पता चला कि सन्नी ने उसका अपहरण कर लिया है. इसके बाद किशोरी की मां ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. इसमें सन्नी, उसके पिता और भाई को आरोपित किया था. पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया था.

Next Article

Exit mobile version