पत्रकार राजदेव हत्याकांड में जेल के स्टाफ व बैंककर्मी की हुई गवाही

मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सोमवार को सीवान मंडलकारा के स्टाफ रहे आमोद कुमार व निजी बैंक कर्मी अंतरिक्ष विजय की गवाही हुई. वर्तमान में लखीसराय कारा में तैनात आमोद कुमार ने कहा कि अगस्त 2015 में वह सीवान मंडल कारा में लिपिक के पद पर तैनात थे. उस समय पूर्व सांसद मोहम्मद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2020 1:28 AM

मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सोमवार को सीवान मंडलकारा के स्टाफ रहे आमोद कुमार व निजी बैंक कर्मी अंतरिक्ष विजय की गवाही हुई. वर्तमान में लखीसराय कारा में तैनात आमोद कुमार ने कहा कि अगस्त 2015 में वह सीवान मंडल कारा में लिपिक के पद पर तैनात थे.

उस समय पूर्व सांसद मोहम्मद शाहबुद्दीन भी उस जेल में बंद थे. उन्हें विशेष डिविजन वार्ड में रखा गया था. जेल प्रशासन की ओर से उन्हें किसी प्रकार की रोक नहीं थी. उनसे किसी को मिलने पर प्रतिबंध नहीं था. सीबीआइ की ओर से कुछ कागजात मांगे गये थे, जिसे जेल अधीक्षक विधु कुमार ने उन्हें उपलब्ध करा दिया था. यही वह कागजात है, जिस पर जेल अधीक्षक व मेरा हस्ताक्षर है.
इसे मैं पहचानता हूं. वहीं सारण जिले के नवीगंज मुहल्ला निवासी बैंक कर्मी अंतरिक्ष विजय ने न्यायाधीश राधेश्याम शुक्ला के समक्ष पत्रकार राजदेव रंजन के नाम जारी चेक की पहचान करते हुए कहा कि यही वह चेक है, जो सीबीआइ की मांग पर उपलब्ध कराया था. न्यायालय ने शाखा प्रबंधक की गवाही को डेफर करते हुए गवाही के लिए आठ जनवरी की अगली तिथि निर्धारित की है.
इस दौरान तिहाड़ जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन और भागलपुर विशेष कारा में बंद अजहरुद्दीन बेग की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करायी गयी. मुजफ्फरपुर जेल में बंद रिशु, विजय गुप्ता, रोहित सोनी, सोनू सोनी, सोनू गुप्ता व राजेश की सदेह उपस्थिति थे.

Next Article

Exit mobile version