बैंक लूटने आये बदमाश को लोगों ने पकड़ा, पीट कर अधमरा किया

मुजफ्फरपुर : सदर थाने के डुमरी में बुधवार को छह नकाबपोश बदमाशों ने सिंडिकेट बैंक को लूटने का प्रयास किया. हालांकि, लूट में वे कामयाब नहीं हो सके. चेस्ट में रुपये नहीं मिलने पर अपराधियों ने बैंक के भीतर फायरिंग की. स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया और फिर भीड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 3:19 AM

मुजफ्फरपुर : सदर थाने के डुमरी में बुधवार को छह नकाबपोश बदमाशों ने सिंडिकेट बैंक को लूटने का प्रयास किया. हालांकि, लूट में वे कामयाब नहीं हो सके. चेस्ट में रुपये नहीं मिलने पर अपराधियों ने बैंक के भीतर फायरिंग की. स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया और फिर भीड़ ने पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया. पकड़े गये अपराधी की पहचान अमन सुल्तान उर्फ आरिफ के रूप में हुई. उसने पूछताछ में कई खुलासे किये हैं.

पुलिस ने देर रात छापेमारी कर घटना में शामिल अपराधी शाकिब समेत दो और को पकड़ लिया. एसएसपी जयंतकांत खुद टीम का नेतृत्व कर रहे थे. अपराधियों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी है.
उप प्रबंधक सिल्की कुमारी ने पुलिस को बताया कि हथियारों से लैस छह अपराधी तीन बजे के आसपास बैंक के अंदर पहुंचे थे. पांच अपराधी बैंक के अंदर घुसे. वहीं, एक अपराधी हेलमेट पहने गेट पर खड़ा था. पिस्टल के बल पर बैंक में मौजूद मैनेजर सहित पांच कर्मियों को बंधक बना लिया. इस दौरान राशि नहीं मिलने पर अपराधियों ने स्टाफ के साथ धक्का-मुक्की व गाली गलौज शुरू कर दी. उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया.

Next Article

Exit mobile version