मुजफ्फरपुर : महिलाओं ने लगायी पंचायत, महिला की महिला ने की पिटाई, …जानें क्या है मामला?

मुजफ्फरपुर : महिलाओं द्वारा पंचायती कर एक महिला को लाठी-डंडे से पिटाई करने का वीडियो जिले में वायरल हो रहा है. एक महिला को दूसरी महिला ही लाठी-डंडे से पीट रही हैं. पिट रही महिला बार-बार गुहार लगा रही है, लेकिन कोई उसकी सुन नहीं रहा.मौके पर बड़ी संख्या में पुरुष एवं महिलाएं जमा हैं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2019 11:41 AM

मुजफ्फरपुर : महिलाओं द्वारा पंचायती कर एक महिला को लाठी-डंडे से पिटाई करने का वीडियो जिले में वायरल हो रहा है. एक महिला को दूसरी महिला ही लाठी-डंडे से पीट रही हैं. पिट रही महिला बार-बार गुहार लगा रही है, लेकिन कोई उसकी सुन नहीं रहा.मौके पर बड़ी संख्या में पुरुष एवं महिलाएं जमा हैं, लेकिन कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि पिटाई खानेवाली महिला आपत्तिजनक स्थिति में उसके पति के साथ पकड़ी गयी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. मामले की जानकारी पुलिस को होने पर इसे गंभीरता से लिया गया है. घटना के बाबत सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि पुलिस को छानबीन के लिए भेज दिया गया है.मामला एक ही पुरुष की दो पत्नियों के बीच के विवाद का है. पहली पत्नी और उसके बच्चे महिला को पीट रहे हैं.सिटी एसपी ने कहा है कि किसी की भी पिटाई करना गैरकानूनी है. मामले में छानबीन कर उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी. एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर थानेदार मणि भूषण कुमार ने घायल महिला को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया है.

Next Article

Exit mobile version