मुजफ्फरपुर : कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दो लाख लूटे

मुजफ्फरपुर में सदर थाने की पास की हुई घटना वैशाली के पातेपुर थाना स्थित सुक्की के निवासी थे व्यवसायी प्रवेश महतो, प्राथमिकी दर्ज मुजफ्फरपुर : सदर थाने से 100 मीटर दूर पांडेय पेट्रोल पंप के पास सोमवार को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी और रुपयों से भरा बैग लूट लिया. अपराधियों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 8:28 AM
मुजफ्फरपुर में सदर थाने की पास की हुई घटना
वैशाली के पातेपुर थाना स्थित सुक्की के निवासी थे व्यवसायी प्रवेश महतो, प्राथमिकी दर्ज
मुजफ्फरपुर : सदर थाने से 100 मीटर दूर पांडेय पेट्रोल पंप के पास सोमवार को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी और रुपयों से भरा बैग लूट लिया. अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारी थी. देर शाम शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया. प्रवेश महतो मूल रूप से वैशाली जिले के पातेपुर थाने के सुक्की कटेसर गांव का था. वह डेढ़ साल से प्रभात नगर मोहल्ले में किराये का कमरा लेकर रह रहा था.
दो दिन पूर्व उनकी पत्नी नीतू बच्चों के साथ गांव चली गयी थी. प्रवेश पश्चिम बंगाल के मालदह जिले के रहने वाले एक व्यवसायी से कपड़ा लेकर थोक का कारोबार करता था.
सोमवार की दोपहर वह बाइक से लगभग पौने दो लाख रुपये मालदह के व्यवसायी के खाते में जमा करने के लिए घर से निकले. मोहल्ले में ही विश्वकर्मा मंदिर के पास दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. सिर में गोली मार कर रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गये. पास के ही एक व्यक्ति ने जख्मी देख बैरिया के अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तीन बजे ही मौत हो गयी.
इधर, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे. उनका कहना है कि लूट की राशि अभी क्लियर नहीं है. परिजनों से पूछताछ की गयी है. उन्होंने किसी से दुश्मनी होने की बात से इन्कार किया है. पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे है.

Next Article

Exit mobile version