हाथ-पैर बांध पत्नी की जीभ काटी, गिरफ्तार

सास ने दामाद पर दर्ज करायी प्राथमिकी सकरा : सकरा के सरैया गांव में गुरुवार को सौतन के विवाद में मो सफीक ने अपनी दूसरी पत्नी मीना खातून को घर में बंद कर दिया. हाथ-पैर बांध सीने पर बैठ कर उसकी जीभ काट दी. कमरे में खून फैलते ही वह डर गया.इसके बाद वह घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 3:15 AM

सास ने दामाद पर दर्ज करायी प्राथमिकी

सकरा : सकरा के सरैया गांव में गुरुवार को सौतन के विवाद में मो सफीक ने अपनी दूसरी पत्नी मीना खातून को घर में बंद कर दिया. हाथ-पैर बांध सीने पर बैठ कर उसकी जीभ काट दी. कमरे में खून फैलते ही वह डर गया.इसके बाद वह घर बंद कर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने महिला को पीएचसी पहुंचाया. हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. डॉ अमलेंदू ने बताया कि महिला की जीभ काट दी गयी थी. उसे टांका लगाया गया है. अधिक खून गिरने से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. देर शाम सास ने दामाद सफीक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पति को खदेड़ कर पकड़ा : जीभ काटने से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित पति को खदेड़ कर पकड़ लिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. ग्रामीणों की पिटाई से बचा कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. उसने जीभ काटने की बात स्वीकार कर ली है.

पहले भी की थी मारपीट : सफीक ने पुलिस को बताया कि पहली पत्नी से संतान सुख नहीं मिलने के बाद मीना खातून से शादी की थी. मीना से एक पुत्र व एक पुत्री है. दो माह पहले पुत्र को जन्म दिया था. वह दिल्ली में रह कर मजदूरी करता है. घर पर हमेशा वह विवाद करती थी. इसकी जानकारी उसे फोन पर मिलती थी. इस कारण पहली पत्नी मायके रहती है. दिल्ली से वह हाल ही में घर लौटा था. बुधवार को किसी बात को लेकर मीना से विवाद हुआ था. गुरुवार को विवाद अधिक बढ़ने पर मीना को घर में बंद कर मारपीट की .

Next Article

Exit mobile version