शराब व बालू के धंधेबाजों से खुद को दूर रखें अफसर

मुजफ्फरपुर : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार को रामनगर, मोतिहारी और मुजफ्फरपुर में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अच्छे काम के लिए उनकी सराहना करने के साथ-साथ शराब, बालू और पत्थर धंधे से जुड़े लोगों से खुद को दूर रखने की सलाह भी दी. डीजीपी ने कहा कि गुंडा पंजी में दर्ज सभी प्रकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 8:04 AM
मुजफ्फरपुर : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार को रामनगर, मोतिहारी और मुजफ्फरपुर में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अच्छे काम के लिए उनकी सराहना करने के साथ-साथ शराब, बालू और पत्थर धंधे से जुड़े लोगों से खुद को दूर रखने की सलाह भी दी. डीजीपी ने कहा कि गुंडा पंजी में दर्ज सभी प्रकार के असामाजिक तत्वों की परेड अब प्रत्येक माह थाना परिसर में होगी. इसमें लापरवाही बरतने वाले थानाध्यक्षों के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी.
डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों को सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने वाले को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही डीजीपी ने पुलिस की छवि बेहतर करने के लिए अपने में सुधार लाने को कहा. उन्होंने ईमानदारी व लगन के साथ बेहतर पुलिसिंग करने व जनता के साथ मित्रवत व्यवहार करने का भी आदेश दिया. उन्होंने बताया कि क्राइम क्रंट्रोल करने के लिए रणनीति बना ली गयी है. इसे गुप्त रखा गया है. 30 दिन में इसका असर दिखने लगेगा.

Next Article

Exit mobile version