सड़क हादसों में तीन की मौत

मुशहरी : थाना क्षेत्र के बिंदा निवासी मो हलीम की पुत्री मुर्तुजा खातून(16) रविवार को अपने किसी परिचित के साथ ढोली की तरफ मोटर साइकिल से जा रही थी. तभी पिलखी में वो वाहन से गिर गयी. इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल दिया. लोगों ने इलाज के लिए शहर भेजा लेकिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2019 8:13 AM

मुशहरी : थाना क्षेत्र के बिंदा निवासी मो हलीम की पुत्री मुर्तुजा खातून(16) रविवार को अपने किसी परिचित के साथ ढोली की तरफ मोटर साइकिल से जा रही थी. तभी पिलखी में वो वाहन से गिर गयी. इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल दिया. लोगों ने इलाज के लिए शहर भेजा लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. शव को गांव लाया गया. गांव के लोगो ने मुआवजा के लिये द्वारिका नगर चौक के पास ढोली पूसा पथ पर शव रख कर सड़क जाम कर दिया.

मुआवजा को लेकर पंचायत समिति सदस्य मो अली ने सीओ नागेंद्र कुमार से बात की तो सीओ ने कहा कि पहले पोस्टमार्टम कराएं, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. जाम की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम समाप्त कराया. करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा.
स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी ठोकर, हालत गंभीर
मुजफ्फरपुर. सदर थाना क्षेत्र स्थित रामदयालु-भिखनपुरा मोड़ पर रविवार को अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को ठोकर मारकर जख्मी कर दिया. स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के बाद स्कॉर्पियो लेकर चालक भाग गया. बताया गया कि रामदयालु मोड़ के समीप बाइक सवार युवक जैसे ही कच्ची पक्की की तरफ जाने को मुड़ा. उसी समय सामने से आती हुई स्कॉर्पियो ने उसकी बाइक में ठोकर मार दी. युवक सड़क पर गिरकर अचेत हो गया.
ट्रक की टक्कर से एक की मौत
कांटी. मीनापुर थाना स्थित पानापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत रविवार सुबह ट्रक की टक्कर से एक अधेड़ की मौत हो गयी. थाना क्षेत्र के पुरैना निवासी दुखा राम को मोतीपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर मार कर ट्रक मुजफ्फरपुर की तरफ फरार हो गया.
घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण और स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ भागे, तब तक दुखा राम की मौके पर ही मौत हो गयी थी. घटना से अाक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच को जाम रखा. इससे अवागमन बाधित रहा. मीनापुर बीडीओ ने पारिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपये दिया. ओपी पुलिस और स्थानीय प्रतिनिधि ने लोगों की मदद से आधे घंटे में यातायात चालू करवाया.
बाइक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
मुजफ्फरपुर. मीनापुर के कोदरिया पुल के पास अनियंत्रित बाइक सवार ने साइकिल सवार पिता-पुत्र को धक्का मार दिया. दोनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान शनिवार की देर रात सिवाईपट्टी के पानापुर चक्की निवासी कमल राय की मौत हो गयी.
जख्मी पुत्र ब्रिज कुमार ने मेडिकल पुलिस को बयान दिया कि शनिवार की शाम पिता के साथ वह साइकिल से माेतीपुर के पंसलवा से घर जा रहे थे. कोदरिया घाट पुल के पास पहुंचने पर अनियंत्रित बाइक सवार सामने से धक्का मार दिया.

Next Article

Exit mobile version