ट्रक ने दो छात्रों को रौंदा एक की मौत, दूसरा गंभीर

आक्रोशित लोगों ने मुआवजे के लिए की सड़क जाम मुजफ्फरपुर :रामदयालु नगर के पास दोस्त के साथ आरडीएस कॉलेज जा रहे दो छात्रों को ट्रक ने कुचल दिया. इसमें एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के बंगरा थानाक्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 3:21 AM

आक्रोशित लोगों ने मुआवजे के लिए की सड़क जाम

मुजफ्फरपुर :रामदयालु नगर के पास दोस्त के साथ आरडीएस कॉलेज जा रहे दो छात्रों को ट्रक ने कुचल दिया. इसमें एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के बंगरा थानाक्षेत्र के रजवा के महेश प्रसाद सिंह के बेटे श्वेत कुमार के रूप में हुई है. घायल छात्र भिखनपुरा का अनमोल कुमार है. घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़ भाग गया.
इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर कुछ देर के लिए घटनास्थल को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया. मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.
इस घटना को लेकर मृतक के पिता ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें बताया कि उनका बेटा श्वेत कुमार (19) बीएससी पार्ट थर्ड का छात्र था. वह भिखनपुरा चकअहमद स्थित सुरेश कुमार सिंह के मकान में किराये पर रह कर पढ़ाई करता था. सोमवार को करीब साढ़े दस बजे वह अपने दोस्त भिखनपुरा निवासी अनमोल कुमार के साथ आरडीएस कॉलेज जा रहा था.
इसी दौरान रामदयालु नगर गुमटी के पास मेन रोड पर ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाकर उसे धक्का मार दिया. इस घटना में उनके बेटे की मौत हो गयी, जबकि उसका दोस्त बुरी तरह घायल हो गया. महेश प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना के बाद उनके बेटे की पहचान उसके बहनोई सुधीर कुमार सिंह ने की.
थानेदार मिथिलेश कुमार झा ने बताया कि ट्रक की ठोकर से दो छात्र घायल हो गये. इनमें से एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है. पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version