बिहार : मुजफ्फरपुर में सातवीं कक्षा के छात्र की चाकू मारकर हत्या, स्कूल में तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर के बाड़ा जगन्नाथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय के सातवींकक्षा मेंपढ़नेवाले एक छात्रकीचाकू मारकर हत्या कियेजाने कासनसनीखेज मामलाप्रकाश में आया है. टिफिन के दौरान जब बच्चे बाहर थे, तब छात्रको चाकूमारनेकीघटना को अंजाम दिया गया. छात्र के सीने में कई वार किया गया. बाद में उसे गंभीर हालत में स्कूल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2019 4:59 PM

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर के बाड़ा जगन्नाथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय के सातवींकक्षा मेंपढ़नेवाले एक छात्रकीचाकू मारकर हत्या कियेजाने कासनसनीखेज मामलाप्रकाश में आया है. टिफिन के दौरान जब बच्चे बाहर थे, तब छात्रको चाकूमारनेकीघटना को अंजाम दिया गया. छात्र के सीने में कई वार किया गया. बाद में उसे गंभीर हालत में स्कूल के शिक्षकइलाजके लिए एसकेएमसीएच लेकरपहुंचे. जहां उसकी मौत हो गयी.

मृतक की पहचान गांव के विजय राय के पुत्र सूरज कुमार 13 वर्ष के रूप में की गयी है. बताया गया कि सूरज की मां सोनम देवी से बाइक सवार अपराधियों ने अहियापुर में पर्स झपट लिया था. मां के साथ ऑटो में सवार सूरज ने अपराधी की पहचान कर लिया. इसके बाद गांव के लोगों को सूचना दिया. लोगों ने एक अपराधी मुन्ना राय को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. वहीं से एक बाइक जब्त की गयी. गुरुवार की दोपहर मुन्ना का एक साथी विकास ने स्कूलपहुंचकर सूरज को चाकू मार दिया. वहीं, घटना के बाद स्कूल में तोड़फोड़ की गयी. इस दौरान एक शिक्षक के बाइक को आग के हवाले कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version