कुढ़नी स्टेशन से डबल लाइन पर परिचालन शुरू

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर हाजीपुर रेलखंड पर गुरुवार को सुबह 11 बजे से शाम 16 बजे तक ब्लॉक लिया गया. इसमें इंटरलॉक का काम को पूरा कर लिया गया है. डीआरएम अतुल्य सिन्हा काम की जांच व निरीक्षण करने कुढ़नी स्टेशन पर पहुंचे. काम खत्म होने के बाद डबल लाइन पर ट्रेनों का परिचालन शुरू कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2019 2:00 AM

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर हाजीपुर रेलखंड पर गुरुवार को सुबह 11 बजे से शाम 16 बजे तक ब्लॉक लिया गया. इसमें इंटरलॉक का काम को पूरा कर लिया गया है. डीआरएम अतुल्य सिन्हा काम की जांच व निरीक्षण करने कुढ़नी स्टेशन पर पहुंचे. काम खत्म होने के बाद डबल लाइन पर ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया गया. डीआरएम ने बताया कि युद्धस्तर पर काम चल रहा है.

पाटलिपुत्र पैसेंजर घंटों लेट, यात्रियों का हंगामा : मुजफ्फरपुर से पाटलिपुत्र जानेवाली सवारी गाड़ी के गुरुवार की सुबह देर से खुलने से यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर हंगामा किया. यात्रियों ने ट्रेन के गार्ड का घेराव भी किया. बाद में मौके पर मौजूद जीआरपी व आरपीएफ के जवानों किसी तरह यात्रियों को शांत कराया.

पवन एक्सप्रेस को रामदयालु में राेकने पर हंगामा. दरभंगा से लोकमान्य तिलक जानेवाली पवन एक्सप्रेस को घंटों रामदयालु स्टेशन पर राेके जाने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. यात्री ट्रेन से उतर कर ट्रैक पर बैठ गये और नारेबाजी करने लगे.

परिचालन विभाग ने कहा कि ब्लॉक के वजह से ट्रेन विभिन्न जगहों पर फंस चुकी है. लाइन क्लियर नहीं होने के वजह से ट्रेन को घंटों रोका गया है.

Next Article

Exit mobile version