मुजफ्फरपुर : साइड देने में देर करने पर पुलिस जवान को मारी गोली, गंभीर

फ्लैग मार्च से एलएस कॉलेज कैंपस में लौट रहा था दंगा नियंत्रण पार्टी मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर में एक्सिस बैंक के पास सोमवार की देर शाम 7:40 बजे के आसपास साइड देने में देरी करने पर बाइक सवार दो अपराधियों ने दंगा नियंत्रण पार्टी के जवान सुधीर कुमार मांझी को गोली मार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 7:43 AM

फ्लैग मार्च से एलएस कॉलेज कैंपस में लौट रहा था दंगा नियंत्रण पार्टी

मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर में एक्सिस बैंक के पास सोमवार की देर शाम 7:40 बजे के आसपास साइड देने में देरी करने पर बाइक सवार दो अपराधियों ने दंगा नियंत्रण पार्टी के जवान सुधीर कुमार मांझी को गोली मार दी. गंभीर स्थिति में उन्हें एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. गोली उनके सीने में फंसी है.

सूचना मिलते ही एसएसपी मनोज कुमार मौके पर पहुंच कर छानबीन की. उन्होंने पूरे इलाके का सीसीटीवी खंगालने का निर्देश देते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया. देर रात बेहतर इलाज के लिए जवान को बैरिया के मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डीआइजी रवींद्र कुमार ने भी अस्पताल व घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की.

पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया है. जवान मुनेश्वर दास ने बताया कि एसआरएएफ के 50 जवान फ्लैग मार्च में शामिल होकर बस से पीजी हॉस्टल स्थित अपने बैरक लौट रहे थे. माड़ीपुर के पास बाइक सवार दो युवक बस से साइड मांग रहे थे.

जाम के कारण साइड देने में चालक ने देरी की तो बस को ओवरटेक कर दोनों आगे निकले. फिर बाइक सामने लगाकर गाली- गलौज करने लगा. उसको समझाने के लिए जैसे ही सुधीर बस से उतरे कि बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने गोली चला दी. जख्मी जवान समस्तीपुर के रहनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version