मुजफ्फरपुर : ट्रक व ऑटो की टक्कर में तीन की मौत, कई घायल

मुजफ्फरपुर : सदर थाने के लहलादपुर पताही में शनिवार की सुबह ट्रक ने ओवरटेक करने के दौरान ऑटो को ठोकर मार दी, जिससे ऑटो सामने आ रहे एक टेंपो से टकरा गया. ऑटो से सड़क पर गिरे यात्रियों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. इसमें दो यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इनकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 8:47 AM

मुजफ्फरपुर : सदर थाने के लहलादपुर पताही में शनिवार की सुबह ट्रक ने ओवरटेक करने के दौरान ऑटो को ठोकर मार दी, जिससे ऑटो सामने आ रहे एक टेंपो से टकरा गया. ऑटो से सड़क पर गिरे यात्रियों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. इसमें दो यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

इनकी पहचान मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाने के चकिया गांव निवासी बबन कुमार सिंह व सदर थाने के मझौल धर्मदास निवासी मो. इम्तियाज के रूप में हुई है. एक यात्री ने एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिसकी पहचान नहीं हो सकी. हादसे में चार यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गये. घटना से आक्रोशित लोगों व राहगीरों ने एक घंटे तक सड़क जाम कर दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस को आक्रोश का सामना करना पड़ा. सिटी एसपी ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन वे लोग मुआवजा व ब्रेकर बनाने की मांग पर अड़ गये. इसके बाद सिटी एसपी ने एक सप्ताह के अंदर ब्रेकर बनाने व मृतकों को अविलंब मुआवजा देने की घोषणा की, जिसके बाद लोग शांत हुए. इस घटना को लेकर अज्ञात ट्रकचालक पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version