छापेमारी करने गयी तुर्की ओपी पुलिस पर हमला

कुढ़नी : शराब की गुप्त सूचना पर छापेमारी के लिये गयी तुर्की ओपी पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया. पुलिस टीम पर हमला किये जाने की यह घटना बिनटोलिया में शुक्रवार की देर रात हुई. हालांकि पुलिस ने हमले के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए सात लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 2:26 AM

कुढ़नी : शराब की गुप्त सूचना पर छापेमारी के लिये गयी तुर्की ओपी पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया. पुलिस टीम पर हमला किये जाने की यह घटना बिनटोलिया में शुक्रवार की देर रात हुई. हालांकि पुलिस ने हमले के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए सात लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने छापेमारी में तस्कर विजय राय के घर से 13 बोतल शराब भी जब्त किया.

शराब तस्करों के हमले में आधा दर्जन पुलिस कर्मी जख्मी हो गये. घायलों में ओपी के एएसआई भोला राम, चालक अजय कुमार, चौकीदार वीरेंद्र पासवान, हरेंद्र राय, पुलिस जवान भोग भगत, उमाकांत सिंह, जयप्रकाश दुबे शामिल हैं. सभी का इलाज अस्पताल में कराया गया.
एएसआई भोला राम ने पुलिस टीम पर हमला कर वाहन को क्षतिग्रस्त किये जाने की प्राथमिकी दर्ज की है. प्राथमिकी में आठ नामजद समेत 20-25 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया गया है. आरोपित में बिनटोलिया के शराब तस्कर विजय राय, रवींद्र राय, भोगराज़ राय, धनई राय, अरुण दास, जियालाल राय, सुभेंदु कुमार व पिंटू कुमार शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version