मजफ्फरपुर : आरोपितों को रिमांड पर लेने में पुलिस कर रही हीलाहवाली

मजफ्फरपुर : भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 10 करोड़ के सोना लूट मामले में पुलिस हवा हवाई कार्रवाई कर रही है. कोर्ट के आदेश के बाद भी जेल में बंद तीन लुटेरों को पुलिस ने अब तक रिमांड पर नहीं लिया है. इस बाबत पूछने पर सदर थानेदार सुनील कुमार रजक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 9:24 AM
मजफ्फरपुर : भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 10 करोड़ के सोना लूट मामले में पुलिस हवा हवाई कार्रवाई कर रही है.
कोर्ट के आदेश के बाद भी जेल में बंद तीन लुटेरों को पुलिस ने अब तक रिमांड पर नहीं लिया है. इस बाबत पूछने पर सदर थानेदार सुनील कुमार रजक आइजी व एसएसपी की क्राइम मीटिंग का हवाला दे रहे है.
उन्होंने बताया कि कोर्ट का आदेश मिल गया है. लेकिन, दो दिन लगातार आइजी व एसएसपी की क्राइम मीटिंग होने के कारण व्यस्तता बढ़ गयी. इसके कारण रिमांड पर नहीं लिया जा सका है. रविवार को तीनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी.
गुरुवार को ही कोर्ट ने तीनों आरोपितों को 14 दिनों की रिमांड पर लेने का आदेश दे दिया था. विशेष पुलिस टीम ने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए वैशाली, मुजफ्फरपुर, पटना, नालंदा सहित अन्य जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में छापेमारी की.

Next Article

Exit mobile version