अघोरिया बाजार में ऑटो-कार में टक्कर के बाद मारपीट, तोड़फोड़

मुजफ्फरपुर :अघोरिया बाजार चौक पर सोमवार को ऑटो व कार की टक्कर के बाद जमकर मारपीट हुआ. दोनों ओर से जमकर लात- घूसे व हॉकी स्टिक चले. इस दौरान करीब तीन- चार ऑटो में तोड़फोड़ भी कर दिया गया. घटना की सूचना पर क्यूआरटी की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद मामले को शांत कराया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 7:42 AM
मुजफ्फरपुर :अघोरिया बाजार चौक पर सोमवार को ऑटो व कार की टक्कर के बाद जमकर मारपीट हुआ. दोनों ओर से जमकर लात- घूसे व हॉकी स्टिक चले. इस दौरान करीब तीन- चार ऑटो में तोड़फोड़ भी कर दिया गया. घटना की सूचना पर क्यूआरटी की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद मामले को शांत कराया. मारपीट में जख्मी लोगों का निजी अस्पताल में इलाज कराया गया. हालांकि, देर शाम तक किसी पक्ष ने घटना को लेकर लिखित शिकायत नहीं दी है.
घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार कच्ची- पक्की चौक से कलमबाग रोड की ओर जा रहा था. इसी बीच साइड लेने को लेकर ऑटो चालक से विवाद हो गया. तू- तू मैं- मैं से शुरू हुआ बहस मारपीट में तब्दिल में हो गया. ऑटो चालकों ने कार सवार के साथ हाथपाई कर दी . कुछ देर में कार चालक के तरफ से हॉकी स्टिक व डंडे लेकर दो दर्जन की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गये. आक्रोशित लोगों ने करीब तीन – चार ऑटो के शीशे तोड़ दिये. तोड़फोड़ होने के बाद सभी ऑटो चालक अपनी- अपनी गाड़ी लेकर इधर- उधर भागने लगे.
इससे वहां अफरा- तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. लोगों की सूचना पर पहुंची क्यूआरटी की टीम ने दोनों पक्षों को समझा- बुझा कर मामले को शांत कराया. थानेदार मो. सुजाउद्दीन ने बताया कि मारपीट की सूचना पर गश्ती जीप को भेजी गयी थी. लेकिन, दोनों पक्ष वहां से निकल गये थे.

Next Article

Exit mobile version