मुजफ्फरपुर : मोतीपुर में SBI की शाखा में चोरी में नाकाम होने पर लगायी गयी आग! पुलिस ने बरामद किये ग्रिल काटने के सामान

मुजफ्फरपुर : जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के बाजार रोड स्थित अगनु सुपर मार्केत स्थित एसबीआई कि शाखा में शुक्रवार की अहले सुबह अचानक आग लग गयी. इस घटना में बैंक के अंदर के सारे सामान जलकर नष्ट हो गये. मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2019 9:09 AM

मुजफ्फरपुर : जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के बाजार रोड स्थित अगनु सुपर मार्केत स्थित एसबीआई कि शाखा में शुक्रवार की अहले सुबह अचानक आग लग गयी. इस घटना में बैंक के अंदर के सारे सामान जलकर नष्ट हो गये. मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बैंक में लगी आग को लेकर आशंका जतायी जा रही है कि चोरी में विफल होने पर बैंक में आग लगायी गयी है. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की, तो शाखा प्रबंधक के प्रकोष्ठ के बगल में लगी खिड़की के ग्रिल कटे मिले. पुलिस ने वहां से खंती, रिंच और अन्य सामान बरामद किये हैं. फिलहाल पुलिस ने बैंक में अंदर आने जाने पर रोक लगा दी है. घटना का सुराग पाने के लिए पुलिस मौके पर श्वान दस्ते को बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगने की जानकारी लोगों को मिली, उस समय घना कोहरा था. लोग ठंढ के कारण अपने घर मे ही थे. फिलहाल पुलिस मामले के छानबीन में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version