यूटीएस काउंटर पर बढ़ेगी सुविधा

मुजफ्फरपुर: पूर्व मध्य रेल सोनपुर मंडल के डीआरएम राजेश तिवारी सोमवार की रात करीब नौ बजे औचक निरीक्षण में जंकशन पहुंचे. डीआरएम सड़क मार्ग से जंकशन पहुंचे. उनके आने की खबर जैसे ही अधिकारियों को लगी कि भाग कर सभी के सभी अधिकारी कुछ ही पल में जंकशन पहुंच गये. कुछ देर के लिए जंकशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 11:32 AM

मुजफ्फरपुर: पूर्व मध्य रेल सोनपुर मंडल के डीआरएम राजेश तिवारी सोमवार की रात करीब नौ बजे औचक निरीक्षण में जंकशन पहुंचे. डीआरएम सड़क मार्ग से जंकशन पहुंचे. उनके आने की खबर जैसे ही अधिकारियों को लगी कि भाग कर सभी के सभी अधिकारी कुछ ही पल में जंकशन पहुंच गये. कुछ देर के लिए जंकशन पर हड़कंप की स्थिति बन गयी.

डीआरएम जंकशन पहुंचते ही सीधे पूछताछ काउंटर वाले द्वार से प्लेटफॉर्म नंबर एक, दो एवं यूटीएस काउंटर पहुंचे. यूटीएस काउंटर पर भीषण गरमी में यात्रियों की लंबी-लंबी लाइन देख अधिकारियों को सुविधा बढ़ाने का निर्देश दिया. यूटीएस काउंटर को बाहर से देखने के बाद डीआरएम ने अंदर में भी देखा. इसके बाद वे सीधे पार्सल पहुंचे.

जैसे-तैसे समान फेंका देख नाराजगी जाहिर की. साफ-सफाई के नाम पर खानापूर्ति किये जाने पर अधिकारियों को जम कर फटकार लगायी. बाद में वीआइपी कक्ष में इंजीनियरिंग विभाग समेत अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने साफ-सफाई करने वाले एजेंसी की रजिस्टर मंगा देखा. इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को कई निर्देश दिये. डीआरएम के साथ इंजीनियरिंग विभाग की टीम भी साथ में थी.

Next Article

Exit mobile version