चलती ट्रेन से कूदा कैदी, स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा

मुजफ्फरपुर : रामदयालु स्टेशन के पास सोमवार की दोपहर सुरक्षाकर्मियों को धक्का देकर चलती ट्रेन से एक कैदी कूद गया. हाथ में हथकड़ी लेकर भागते कैदी को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. तुरंत इसकी सूचना काजीमोहम्मदपुर पुलिस को दी. स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंच गये. कैदी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2018 6:44 AM
मुजफ्फरपुर : रामदयालु स्टेशन के पास सोमवार की दोपहर सुरक्षाकर्मियों को धक्का देकर चलती ट्रेन से एक कैदी कूद गया. हाथ में हथकड़ी लेकर भागते कैदी को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. तुरंत इसकी सूचना काजीमोहम्मदपुर पुलिस को दी. स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंच गये.
कैदी को थाने पर लाकर पूछताछ की गयी. मामले को लेकर उसपर अलग से एक प्राथमिकी दर्ज की गयी. इसके बाद दूसरी ट्रेन से उसे भेजा गया. कैदी हत्या का आरोपित बताया जारहा है.
थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि सोमवार को हत्या के आरोपित कैदी को छपरा से मोतिहारी ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रामदयालु स्टेशन के पास वह सुरक्षाकर्मी को धक्का देकर चलती ट्रेन से कूद कर भाग गया. इसके बाद एक कर्मी ट्रेन से कूद गया. सुरक्षाकर्मी के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे व हथकड़ी समेत भाग रहे कैदी को पकड़ा. इसके बाद उसे फिर से दूसरी ट्रेन से मोतिहारी भेज दिया गया. मामले में आरोपित कैदी खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version