मुशहरी में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को रात में पेड़ से बांध कर पीटा

मुशहरी : थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पेड़ से बांध कर पीटा. अगले दिन सोमवार को सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची. प्रेमी जोड़े को चेतावनी दी. इस संबंध में किसी ने थाने में आवेदन नहीं दिया है. पिटाई का वीडियो वायरल होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 4:36 AM
मुशहरी : थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पेड़ से बांध कर पीटा. अगले दिन सोमवार को सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची. प्रेमी जोड़े को चेतावनी दी. इस संबंध में किसी ने थाने में आवेदन नहीं दिया है. पिटाई का वीडियो वायरल होने पर यह मामला मंगलवार को प्रकाश में आया.
जानकारी के अनुसार गांव में एक बगीचे में प्रेमी जोड़ा बैठा था. इस दौरान गांव के कुछ युवकों ने उन्हें देख लिया. उन्होंने दोनों को वहीं पेड़ से बांध दिया. अर्द्धनग्न स्थिति में दोनों को बेरहमी से पीटा. फिर पेड़ से बंधा कर चले गये. सोमवार की अहले सुबह किसी की नजर उन पर पड़ी. गांव में आकर उसने सबको बताया. इसके बाद गांव के लोगों ने दोनों को मुक्त किया.
पिटाई से दोनों की स्थिति बहुत खराब हो गयी है. गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पहुंच कर मामले की जानकारी ली. लेकिन, पिटाई मामले में आवेदन नहीं मिलने पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. पुलिस ने दोनों के घर जाकर चेतावनी दी. ग्रामीणों के अनुसार दाेनों को घर से निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.
सरपंच ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मुशहरी पुलिस घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची थी लेकिन कुछ देर रुकने के बाद लौट गयी. थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार किया है. घटना के बाद से गांव में दो पक्षों में तनाव है.

Next Article

Exit mobile version