मुजफ्फरपुर : दूसरी शादी करने पर पत्नी ने पति और सौतन को किया लहूलुहान

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने के पटियासा जलाल गांव में दूसरी शादी करने के विरोध में एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. जख्मी हालत में युवक को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलने पर पहली पत्नी अस्पताल पहुंच कर इमरजेंसी में ही उससे व उसकी दूसरी पत्नी से मारपीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 4:31 AM
मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने के पटियासा जलाल गांव में दूसरी शादी करने के विरोध में एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. जख्मी हालत में युवक को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलने पर पहली पत्नी अस्पताल पहुंच कर इमरजेंसी में ही उससे व उसकी दूसरी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी.
इसे देख सुरक्षाकर्मी ने दोनों को अस्पताल से बाहर निकाल दिया. इससे अफरातफरी मच गयी. कुछ देर के बाद पहुंचे लोगों ने महिला को बैरिया बस पड़ाव छोड़ दिया. यहां से वह अपने मायका चली गयी. बताया गया कि पटियासा जलाल गांव के दो बच्चे के पिता संतोष कुमार हाजीपुर के पतालेश्वर मंदिर में गोरौल के दो बच्चे की मां किरण देवी से साेमवार को शादी कर ली.
शादी करने के बाद शाम में पत्नी को लेकर घर पहुंचा. परिजनों ने उसे घर में नहीं जाने दिया. इसके बाद संतोष अपनी नयी पत्नी को लेकर मीनापुर के धर्मपुर स्थित अपने मामा के घर चला गया. सुबह में उसके परिजनों ने फोन कर बुलाया. संतोष दाेपहर 12 बजे के करीब घर पहुंचा. उसके परिजनों ने उसे दूसरी पत्नी का घर छोड़ने की बात कही.उसके विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

Next Article

Exit mobile version