मनियारी में पिस्टल िदखा पेट्रोल पंप पर लूटपाट

मनियारी : थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे पुरूषोत्तमपुर चौक के पास पेट्रोल पंप मिश्रा एंड संस पर पिस्टल के बल पर पचास हजार रुपये लूट लिये. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर छानबीन की. डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि मामले की छानबीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 9:41 AM
मनियारी : थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे पुरूषोत्तमपुर चौक के पास पेट्रोल पंप मिश्रा एंड संस पर पिस्टल के बल पर पचास हजार रुपये लूट लिये. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर छानबीन की. डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.
अपराधियों की उम्र 20 से 25 साल की बतायी जाती है. बताया जाता है कि देर शाम तीन बाइक पर सवार छह अपराधी पंप पर पहुंचे. सौ-सौ रुपये का पेट्रोल लेने के बाद दो ने नोजल मैन शफी आलम को पैसा दे दिया. तीसरे से पैसा मांगने पर उसने नोजल मैन पर पिस्टल तान दी. इसी बीच दोनों बाइक सवार भी उतर कर उसे घेर पर पचास हजार रुपये लूट कर फरार हो गया. विरोध करने पर हत्या करने की धमकी देते हुए उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी केरमा की ओर भाग निकले. इस दौरान अपराधियों ने पुरुषोत्तमपुर हाइस्कूल से आगे बढ़ने पर फायरिंग भी की. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है.
पंप पर नहीं लगा है सीसीटीवी
मनियारी पुलिस लूट की घटना को संदेहास्पद मान रही है. पंप पर सीसीटीवी नहीं लगे होने पर पुलिस का कहना था कि पूर्व में सभी पंप मालिकों को सीसीटीवी लगाने के लिए कहा जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version