महिला को पीटा, बक्से में किया बंद, माैत

पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध का करती थी विरोध मुंगेर/टेटियाबंबर : टेटियाबंबर प्रखंड के धौरी पंचायत के गोखुलचक गांव में ससुराल वालों ने विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने जहां शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं सास को गिरफ्तार कर लिया. जबकि पति व जेठ फरार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 5:00 AM

पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध का करती थी विरोध

मुंगेर/टेटियाबंबर : टेटियाबंबर प्रखंड के धौरी पंचायत के गोखुलचक गांव में ससुराल वालों ने विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने जहां शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं सास को गिरफ्तार कर लिया. जबकि पति व जेठ फरार चल रहा है. हत्या की पुष्टि पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने की.
पुलिस की डर से बक्से में किया बंद
सुदर्शन बिंद का गांव के ही एक महिला से अवैध संबंध था. उसकी पत्नी सोनी देवी हमेशा इसका विरोध करती थी. शनिवार की रात सुदर्शन जब घर से निकला तो उसके पीछे-पीछे सोनी भी निकल पड़ी. पति जब गैर महिला के साथ था, तो सोनी ने हंगामा खड़ा कर दिया. इसी विवाद में पति ने पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. इससे वह अधमरी हो गयी. परिजन उसे इलाज के लिए झोलाछाप चिकित्सक के पास ले गये. लेकिन चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति को देख कर इलाज करने से इनकार कर दिया. पुलिस की डर से अधमरी सोनी को ससुरालवालों ने बक्से में बंद कर घर के छज्जे पर रख दिया.
ग्रामीणों ने जब महिला को रविवार को दिन भर नहीं देखा, तो सोमवार की अहले सुबह पुलिस को सूचना दी. हरपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार दलबल के साथ सुदर्शन के घर पहुंचा. काफी प्रयास के बाद दरवाजा खुलवाया गया और सास से सोनी के बारे में पूछताछ की. लेकिन सास ने कुछ भी नहीं बताया.
महिला को पीटा…
छानबीन के दौरान पुलिस ने छज्जे पर से एक टीन का बक्सा उतारा. इसमें सोनी अधमरी पड़ी हुई थी. पुलिस सोनी को इलाज के लिए अनुमंडल रेफरल अस्पताल तारापुर ले गयी. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका की सास उर्मिला देवी को गिरफ्तार कर लिया. मृतका के पिता भागलपुर जिला के साहिबगंज बिंद टोला निवासी भोला महतो ने हरपुर थाने में पति सुदर्शन बिंद, भैसुर सुधीर बिंद व सास के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
विवाहिता के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. मृतका के पिता के बयान पर पति, भैसूर व सास के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. त्वरित कार्रवाई करते हुए सास को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि पति व भैसूर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
आशीष भारती, एसपी, मुंगेर

Next Article

Exit mobile version