12 बोतल शराब के साथ रेलकर्मी के पुत्र को किया गिरफ्तार

जमालपुर : शॉर्टकट तरीके से शराब की तस्करी कर मोटी कमाई का लोभ न केवल शराब तस्करों में है, बल्कि रेलकर्मी के पुत्र भी इस धंधे में शामिल हैं. इस बात का खुलासा मंगलवार को उस समय हुआ जब रेल पुलिस जमालपुर द्वारा एक युवक को 12 बोतल अवैध विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 8:08 AM

जमालपुर : शॉर्टकट तरीके से शराब की तस्करी कर मोटी कमाई का लोभ न केवल शराब तस्करों में है, बल्कि रेलकर्मी के पुत्र भी इस धंधे में शामिल हैं. इस बात का खुलासा मंगलवार को उस समय हुआ जब रेल पुलिस जमालपुर द्वारा एक युवक को 12 बोतल अवैध विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. रेल थानाध्यक्ष पूर्णेन्दु कुमार सिन्हा ने बताया कि होली के त्योहार को देखते हुए शराब तस्करों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

इसमें मंगलवार की प्रातः जयनगर-हावड़ा पैसेंजर प्लेटफार्म संख्या एक पर आकर रुकी तो उसमें से एक युवक भारी पिट्ठू बैग लेकर संदिग्ध अवस्था में पाया गया. जब रेल पुलिस द्वारा युवक को रोककर उसके पिट्ठू बैग की जांच की गयी तो उसमें से 750 एमएलए मैकडोवेल नंबर वन सेलिब्रेशन रम की 10 बोतल और 750 एमएल ओल्ड मोंक का दो बोतल बरामद हुई.
इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर रेल थाना लाया गया, जहां पूछताछ में उसने बताया कि उसका नाम अक्षय राज उर्फ छोटू है तथा वह रेलकर्मी अर्जुन रजक का पुत्र है, जो रेल इंजन कारखाना जमालपुर में वेल्डिंग शॉप में कार्यरत हैं और दौलतपुर रेलवे कॉलोनी के क्वार्टर संख्या 708 ए में रहते हैं. उन्होंने बताया कि युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version