हथियारबंद अपराधियों ने तीन राहगीरों से की छिनतई

मुंगेर : कोतवाली थाना क्षेत्र के तोपखाना बाजार में गुरुवार की सुबह 4:30 बजे अपने घर जा रहे तीन अलग-अलग लोगों से तीन हथियारबंद अपराधियों द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने तीन राहगीरों से तीन मोबाइल सहित करीब 6 हजार रूपये नकद छीन लिया. जिसके बाद दो राहगीर द्वारा इसकी सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 7:45 AM

मुंगेर : कोतवाली थाना क्षेत्र के तोपखाना बाजार में गुरुवार की सुबह 4:30 बजे अपने घर जा रहे तीन अलग-अलग लोगों से तीन हथियारबंद अपराधियों द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने तीन राहगीरों से तीन मोबाइल सहित करीब 6 हजार रूपये नकद छीन लिया. जिसके बाद दो राहगीर द्वारा इसकी सूचना कोतवाली थाने को दी गयी. वहीं घटना की सूचना पर कार्रवाई के दौरान कोतवाली पुलिस ने इंदिरा चौक के पास एक बाइक को लावारिश अवस्था में बरामद किया.

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह लाल दरवाजा निवासी सरोज कुमार यादव और नवीन कुमार अपने घर की ओर जा रहा था. तभी तोपखाना बाजार रोड में तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने दोनों को रोक लिया और हथियार दिखाकर सबकुछ निकालने को कहा. इसी दौरान एक अपराधी ने दोनों के पैकेट में हाथ डालकर मोबाइल और सरोज के पास से 2500 तथा नवीन कुमार के पास से 3500 रूपये निकाल लिया.
जिसके बाद दोनों को वहां से जाने को कहा. इसी दौरान उसी रास्ते से जा रहे एक अन्य राहगीर को भी हथियारबंद अपराधियों ने अपना निशाना बनाया. हलांकि दोनों को उस तीसरे राहगीर का नाम नहीं पता था. जिसके बाद सरोज कुमार यादव और नवीन कुमार ने कोतवाली पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी.
जिसपर कार्रवाई के दौरान पुलिस ने इंदिरा चौक के समीप एक बाइक को लवारिश पाया. जिसे पुलिस द्वारा कोतवाली थाना लाया गया. इस संबंध में कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि मामले को लेकर पीड़ित द्वारा अबतक आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी. जो मोटर साइकिल बरामद किया गया है उसका पता लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version