मुंगेर : ट्रेन में यात्री से चार लाख की लूट

धरहरा (मुंगेर) : जमालपुर-किऊल रेलखंड में शनिवार को अपराधियों ने किऊल-जमालपुर पैसेंजर ट्रेन में सवार एक यात्री से चार लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया़ इसका विरोध करने पर अपराधी ने गोली चला दी़ इससे एक यात्री घायल हो गया़ इधर, धरहरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही जब अपराधी रुपयों से भरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2019 7:02 AM
धरहरा (मुंगेर) : जमालपुर-किऊल रेलखंड में शनिवार को अपराधियों ने किऊल-जमालपुर पैसेंजर ट्रेन में सवार एक यात्री से चार लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया़ इसका विरोध करने पर अपराधी ने गोली चला दी़ इससे एक यात्री घायल हो गया़ इधर, धरहरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही जब अपराधी रुपयों से भरा बैग लेकर बाहर निकलने लगा तो पवन व अन्य यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. फलत: स्थानीय यात्री व ग्रामीणों के सहयोग से उस अपराधी को रुपयों से भरा बैग तथा हथियार के साथ दबोच लिया गया. बाद में उसे पुलिस के हवाले किया गया.
मुंगेर के एक बाइक शो रूम के कर्मी पूर्व की तरह बाइक की डिलीवरी जमुई शोरूम में दे कर तथा वापस चार लाख रूपया लेकर लौट रहा था. स्टेशन अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने इसकी सूचना रेल पुलिस जमालपुर व आरपीएफ को दी. साथ ही धरहरा थाना पुलिस को भी इसकी सूचना दी. मौके पर पंहुचे धरहरा थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने अपराधी को चार लाख रुपये भरे बैग, देशी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version